Menu
download 54

क्रिकेट : रोहित शर्मा से हुई गलती और भड़क गए शुभमन पर ।

Cricket : IND vs AFG 1st T20 मैच में, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी खास बढ़त को अफगानिस्तान के खिलाफ खो दिया. और हो गए रन आउट।

Faizan mohammad 9 months ago 0 9

Cricket: आज भारत और अफगानिस्तान के बीच मोहाली में खेले जा रहे IND vs AFG 1st T20 मैच में, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी खास बढ़त को अफगानिस्तान के खिलाफ खो दिया। 14 महीने के बाद टी20 टीम में वापसी करते हुए उन्होंने सिर्फ दूसरी गेंद पर अपनी ही गलती से रन आउट हो जाने का सामना किया। रोहित के बाद शुभमन गिल ने भी बड़ी पारी नहीं खेली, जिससे भारत का स्कोर 2 विकेट पर 28 रन हो गया।*

मैच का विवरण:
मैच की शुरुआत में भारत ने टॉस जीतकर अफगानिस्तान को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया। अफगानिस्तान ने 20 ओवर में 158 रन बनाए, जिसमें मोहम्मद नबी का 42 रनों का योगदान सबसे बड़ा था। भारत के पेसर्स ने 5 विकेट लिए, जिनमें मुकेश कुमार और अक्षर पटेल ने 2-2 विकेट लिए।

रोहित की गलती और गिल का निराशा:
रोहित शर्मा ने दूसरी गेंद पर अपनी ही गलती से रन आउट होकर टीम को एक झटके में 0/1 पर डाल दिया। गेंद को मिड-ऑन की ओर खेलते समय उन्होंने अफगानिस्तान के कप्तान इब्राहिम जादरान के साथ हुए एक डाइव के बाद रन आउट हो जाने का सामना किया। इसके पश्चात, जब रोहित पवेलियन की ओर लौट रहे थे, तो उन्होंने शुभमन गिल की ओर देखकर गुस्से में कुछ कहा, इससे जाहिर होता है कि वह इस पर खुश नहीं थे। शुभमन गिल ने भी 23 रनों के साथ मुकेश कुमार की गेंद पर स्टंप आउट हो जाने का अनुभव किया, जिससे भारत का स्कोर 28/2 हो गया।

टीम का लक्ष्य और आगे का मुकाबला:
अब भारत को मिला है 159 रनों का लक्ष्य, जिसे पूरा करने के लिए कप्तान रोहित शर्मा को और उनकी टीम को कठिनाईयों का सामना करना होगा। इस मुकाबले का आगाज़ हो चुका है, और फैंस आगे के दौर में कैसा प्रदर्शन दिखाएगा, वह देखने के लिए उत्सुक हैं।



Join AajOrKal’s WhatsApp Group or Google News for Latest Updates on News, Entertainment and MUCH MORE!”

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *